डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मॉल

Fluxion

मॉल इस कार्यक्रम की प्रेरणा चींटी पहाड़ियों से आती है जिसमें एक अनूठी संरचना होती है। हालांकि चींटी पहाड़ियों की आंतरिक संरचना बहुत जटिल है, यह एक विशाल और आदेशित राज्य का निर्माण कर सकती है। इससे पता चलता है कि इसकी वास्तु संरचना बेहद तर्कसंगत है। इस बीच, चींटी पहाड़ियों के सुशोभित चापों के अंदर एक भव्य महल का निर्माण होता है जो अतिरिक्त उत्तम लगता है। इसलिए, डिजाइनर कलात्मक और अच्छी तरह से निर्मित स्थान के साथ-साथ चींटी पहाड़ियों के निर्माण के लिए संदर्भ के लिए चींटी के ज्ञान का उपयोग करते हैं।

परियोजना का नाम : Fluxion, डिजाइनरों का नाम : Zhipeng Kang, ग्राहक का नाम : HUAQIAO UNIVERSITY.

Fluxion मॉल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।