डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाथरूम फर्नीचर

Eleganza

बाथरूम फर्नीचर एलेग्नाजा बाथरूम फर्नीचर संग्रह एक आधुनिक दृष्टिकोण के साथ फर्नीचर शिल्प और हाथ से बने उत्पादों की सटीकता, लालित्य और संवेदनाओं को फिर से जोड़ने के उद्देश्य से बनाया गया है और बाथरूम संस्कृति के लिए एक नया स्पर्श ला रहा है। स्टाइलिश स्टैंड के लिए एक बढ़िया काउंटरटॉप होने के साथ एलेगंजा के संग्रह में एक सुरुचिपूर्ण है। एक सरल संतुलन के साथ नरम और तेज लाइनों के संयोजन की आधुनिक, कलात्मक और अभिनव कहानी।

परियोजना का नाम : Eleganza, डिजाइनरों का नाम : Isvea Eurasia, ग्राहक का नाम : ISVEA.

Eleganza बाथरूम फर्नीचर

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।