डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मनोरंजन सुविधाएँ

Winter under the roof

मनोरंजन सुविधाएँ अस्ताना में कोई पहाड़ राहत स्की गतिविधियाँ नहीं हैं। पहाड़ी गतिविधियों के लिए और अल्पाइन स्कीइंग में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार किया गया था, जिसे इनडोर स्की सेंटर कहा जाता था। यह स्कीइंग के विभिन्न स्वामित्व कौशल के लिए तीन प्रकार के ट्रेल्स प्रदान करता है। खेल की घटनाओं को देखने के लिए दर्शकों के लिए डिज़ाइन किए गए स्टैंड। होटल विदेशी एथलीटों और आगंतुकों के लिए बनाया गया है। मुखौटा पर पर्वत कण्ठ के बर्फ से ढके होने के विचार को दर्शाता है। समर्थन केंद्र अभी भी आइकनों जैसा दिखता है। कजाकिस्तान में स्कीइंग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इस तरह के केंद्र का विचार।

परियोजना का नाम : Winter under the roof, डिजाइनरों का नाम : Ozimuk Tatyana, ग्राहक का नाम : The diploma project.

Winter under the roof मनोरंजन सुविधाएँ

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।