डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फूड फीडर

Food Feeder Plus

फूड फीडर फूड फीडर प्लस न केवल बच्चों को अकेले खाने में मदद करता है, बल्कि माता-पिता के लिए अधिक स्वतंत्रता का मतलब है। माता-पिता द्वारा बनाए गए भोजन को कुचलने के बाद शिशु खुद को पकड़ कर चूस सकते हैं और चबा सकते हैं। फूड फीडर प्लस में शिशुओं की बढ़ती भूख को संतुष्ट करने के लिए एक बड़ा, लचीला सिलिकॉन थैली है। यह एक खिला आवश्यक है जो छोटे लोगों को सुरक्षित रूप से ताजा ठोस भोजन का पता लगाने और आनंद लेने की अनुमति देता है। खाद्य पदार्थों को शुद्ध करने की आवश्यकता नहीं है। बस भोजन को सिलिकॉन थैली में रखें, स्नैप लॉक बंद करें, और बच्चे ताजा भोजन के साथ आत्म-भक्षण का आनंद ले सकते हैं।

परियोजना का नाम : Food Feeder Plus, डिजाइनरों का नाम : Kidsme, ग्राहक का नाम : kidsme.

Food Feeder Plus फूड फीडर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।