डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
खुदरा

Sport In Street

खुदरा हमने युवाओं के हित के विभिन्न क्षेत्रों को निर्धारित करते हुए विभिन्न मूड बोर्डों के साथ डिजाइन शुरू किया। एक सड़क संस्कृति स्टोर बनाने के लिए प्रौद्योगिकी, सामाजिक नेटवर्किंग, स्ट्रीटकार्ट और प्रकृति के विषयों को अपनाया गया था। औद्योगिक उत्पाद बनाने के लिए पूरे स्टोर में सभी फर्नीचर का उपयोग किया गया था। शांत सामग्री प्राकृतिक संतुलन के साथ मिलकर संवेदनशील संतुलन के लिए वातावरण को गर्म कर रही है। जटिल डिजाइन स्टोर के छिपे हुए कोनों में बहुत उत्तेजना पैदा करता है। उच्च प्रदर्शन मध्य में डाल ग्राहकों को गोपनीयता में लाकर उत्सुक बनाता है।

परियोजना का नाम : Sport In Street , डिजाइनरों का नाम : Ayhan Güneri, ग्राहक का नाम : SPORT IN STREET.

Sport In Street  खुदरा

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।