डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आधिकारिक स्टोर, खुदरा

Real Madrid Official Store

आधिकारिक स्टोर, खुदरा स्टोर की डिजाइन अवधारणा सेंटियागो बर्नब्यू में एक अनुभव पर आधारित है, जो खरीदारी के अनुभव और छाप के निर्माण पर केंद्रित है। यह एक अवधारणा है कि एक ही समय में जो क्लब का सम्मान, प्रशंसा और अमरता देता है, कहता है कि उपलब्धियां प्रतिभा, प्रयास, संघर्ष, समर्पण और दृढ़ संकल्प का परिणाम रही हैं। परियोजना में कॉन्सेप्ट डिजाइन और वाणिज्यिक कार्यान्वयन, ब्रांडिंग, पैकेजिंग, ग्राफिक लाइन और औद्योगिक फर्नीचर डिजाइन शामिल हैं।

परियोजना का नाम : Real Madrid Official Store, डिजाइनरों का नाम : sanzpont [arquitectura], ग्राहक का नाम : sanzpont [arquitectura].

Real Madrid Official Store आधिकारिक स्टोर, खुदरा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।