डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम

Commercial Area, SJD Airport

वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम यह परियोजना दुनिया में हरे रंग के डिजाइन हवाई अड्डों में नई प्रवृत्ति में शामिल होती है, यह टर्मिनल के भीतर दुकानों और सेवाओं को शामिल करती है और यात्री को अपने उदाहरण के दौरान एक अनुभव से गुजरती है। GREEN एयरपोर्ट डिज़ाइन ट्रेंड में एक हरियाली और अधिक टिकाऊ एयरोपोर्टेन डिज़ाइन मूल्य के रिक्त स्थान शामिल हैं, वाणिज्यिक क्षेत्र के स्थान की समग्रता प्राकृतिक सूर्य के प्रकाश से चलती है एक स्मारकीय ग्लास मुखौटा के लिए रनवे का सामना करना पड़ रहा है। वीआईपी लाउंज को एक कार्बनिक और मोहरावादी सेल डिजाइन अवधारणा को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। मुखौटा बाहरी को दृश्य को अवरुद्ध किए बिना कमरे में गोपनीयता की अनुमति देता है।

परियोजना का नाम : Commercial Area, SJD Airport, डिजाइनरों का नाम : sanzpont [arquitectura], ग्राहक का नाम : sanzpont [arquitectura].

Commercial Area, SJD Airport वाणिज्यिक क्षेत्र और वीआईपी वेटिंग रूम

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।