डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी टेबल और डाइनिंग टेबल

Air table

कॉफी टेबल और डाइनिंग टेबल जिस तरह से यह आसानी से कम कॉफी टेबल से पूर्ण डाइनिंग रूम टेबल में जा सकता है या यहां तक कि एक डेस्क काफी दिलचस्प है। धातु के पाइपों को रोटेशन द्वारा दो अलग-अलग स्थितियों में सेट किया जा सकता है। लकड़ी के बोर्डों को टिका द्वारा बदल दिया जाता है जो आपको तालिका की सतह को बढ़ाने देता है। फर्नीचर के इस टुकड़े का नाम मैकबुक एयर में प्रेरणा देता है, जो कि इसके वजन के कारण, शारीरिक रूप से और नेत्रहीन दोनों तरह से महसूस करता है।

परियोजना का नाम : Air table, डिजाइनरों का नाम : Claudio Sibille, ग्राहक का नाम : M3 Claudio Sibille.

Air table कॉफी टेबल और डाइनिंग टेबल

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।