डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सार्वजनिक शहरी कला फर्नीचर

Eye of Ra'

सार्वजनिक शहरी कला फर्नीचर इस डिजाइन की महत्वाकांक्षा प्राचीन मिस्र के इतिहास को डिजाइन के भविष्य के तरल पद्धति के साथ विलय करना है। यह मिस्र के सबसे प्रतिष्ठित धार्मिक उपकरण का एक शाब्दिक अनुवाद है जो सड़क के फर्नीचर के एक तरल रूप में बहती शैली की विशेषताओं को उधार लेता है जहां कोई विशिष्ट आकार या डिजाइन की वकालत नहीं की जाती है। परमेश्वर रा की खरीद में पुरुष और महिला दोनों समकक्षों का प्रतिनिधित्व करता है। सड़क फर्नीचर इसलिए मर्दानगी और ताकत का प्रतीक एक मजबूत डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है, जबकि इसकी वक्रता स्त्रीत्व और अनुग्रह को दर्शाती है।

परियोजना का नाम : Eye of Ra', डिजाइनरों का नाम : Dalia Sadany, ग्राहक का नाम : Dezines , Dalia Sadany Creations.

Eye of Ra' सार्वजनिक शहरी कला फर्नीचर

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।