डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शहरी नवीनीकरण

Tahrir Square

शहरी नवीनीकरण तहरीर स्क्वायर मिस्र के राजनीतिक इतिहास की रीढ़ है और इसलिए इसके शहरी डिजाइन को पुनर्जीवित करना एक राजनीतिक, पर्यावरणीय और सामाजिक तानाशाही है। मास्टर प्लान में कुछ सड़कों को बंद करना और यातायात प्रवाह को परेशान किए बिना उन्हें मौजूदा वर्ग में विलय करना शामिल है। मिस्र के आधुनिक राजनीतिक इतिहास को चिह्नित करने के लिए एक मनोरंजक और वाणिज्यिक कार्यों के साथ-साथ एक स्मारक को समायोजित करने के लिए तीन परियोजनाओं का निर्माण किया गया था। इस योजना ने शहर में रंग लाने के लिए टहलने और बैठने के लिए पर्याप्त स्थान और एक उच्च हरे क्षेत्र के अनुपात को ध्यान में रखा।

परियोजना का नाम : Tahrir Square, डिजाइनरों का नाम : Dalia Sadany, ग्राहक का नाम : Dezines, Dalia Sadany Creations.

Tahrir Square शहरी नवीनीकरण

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।