डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिजिटल वॉच

PIXO

डिजिटल वॉच अवधारणा 70 के दशक में यांत्रिक घड़ी के "रोलिंग नंबरों" को "डिजिटल करने" के बारे में है। अपने पूर्ण डॉट-मैट्रिक्स डिस्प्ले के साथ, PIXO धाराप्रवाह एनिमेटेड "रोलिंग" संख्या दिखाने में सक्षम है। पुशर्स के साथ अन्य डिजिटल घड़ियों के विपरीत, PIXO में सभी मोडों को संचालित करने के लिए केवल एक मोड़ने योग्य मुकुट है, जिसमें शामिल हैं: समय मोड, विश्व समय, स्टॉपवॉच, 2 अलार्म, हर घंटे का झंकार और टाइमर। समग्र डिजाइन उन लोगों के लिए लक्षित है जो नए निष्पादन के साथ डिजिटल सामान पसंद करते हैं। विभिन्न रंग संयोजन और यूनिसेक्स केस डिजाइन विभिन्न प्रकार के उपयोगकर्ताओं की पसंद के अनुरूप हैं।

परियोजना का नाम : PIXO, डिजाइनरों का नाम : PIXO TEAM, ग्राहक का नाम : PIXO LIMITED COMPANY.

PIXO डिजिटल वॉच

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।