डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शहरी रसद प्रणाली

link

शहरी रसद प्रणाली लिंक एक सिंक्रनाइज़ शहरी रसद प्रणाली है जो मौजूदा सार्वजनिक परिवहन बुनियादी ढांचे का उपयोग करती है। प्रणाली शहर में कार्गो के निर्बाध और टिकाऊ वितरण को सक्षम करती है। यह एक नेटवर्क है जो रोबोटिक, इलेक्ट्रिक वाहनों के बेड़े का उपयोग करके समेकन केंद्रों, पड़ोस भंडारण स्थानों और स्थानीय व्यवसायों के बीच जोड़ता है। बसों और ट्रामों का अनुसरण करके वाहन यातायात को बाधित किए बिना शहर के माध्यम से नेविगेट करते हैं। लिंक सिस्टम वितरण दूरी को छोटा करता है, जिससे ट्रकों की आवश्यकता कम हो जाती है और पिछले आधे मील के लिए वितरण विकल्प खुल जाते हैं।

परियोजना का नाम : link, डिजाइनरों का नाम : Ayelet Fishman, ग्राहक का नाम : Ayelet Fishman.

link शहरी रसद प्रणाली

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।