डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटीरियर डिजाइन

CRONUS

इंटीरियर डिजाइन यह सदस्यों के बार लाउंज अधिकारियों को लक्षित करता है जो स्टाइलिश शहर की रात बिताने के इच्छुक हैं। यह बिना कहे चला जाता है कि आप उन लोगों के लिए कुछ विशेष और असाधारण महसूस करेंगे जो सदस्य बनना चाहते हैं और जो इस बार का उपयोग करने के इच्छुक हैं। क्या अधिक है, एक बार जब आप यहां उपयोग करना शुरू करते हैं, तो प्रयोज्य और आराम ऑपरेशन फॉर्म के लिए एक महत्वपूर्ण महत्व निभाएंगे। आप इन दोनों पहलुओं को काफी अजीब से ऊपर बता सकते हैं, और सिर्फ सही स्पर्श देने के लिए, हमारी चुनौती थी। दरअसल, यह "दो पहलू" इस बार लाउंज को डिजाइन करने के लिए कीवर्ड था।

परियोजना का नाम : CRONUS, डिजाइनरों का नाम : Aiji Inoue, ग्राहक का नाम : Doyle Collection co.ltd..

CRONUS इंटीरियर डिजाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।