डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑफिस स्पेस

C&C Design Creative Headquarters

ऑफिस स्पेस C & C Design का रचनात्मक मुख्यालय औद्योगिक कार्यशाला के बाद का है। इसकी इमारत 1960 के दशक में एक लाल-ईंट कारखाने से बदल गई है। इमारत की वर्तमान स्थिति और ऐतिहासिक स्मृति की रक्षा के लिए, डिजाइन टीम ने आंतरिक सजावट में मूल इमारत को नुकसान से बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है। इंटीरियर डिजाइन में बहुत सारे देवदार और बांस का उपयोग किया जाता है। उद्घाटन और समापन, और रिक्त स्थान के परिवर्तन पर बड़ी चतुराई से विचार किया गया है। विभिन्न क्षेत्रों के लिए प्रकाश डिजाइन अलग-अलग दृश्य वायुमंडल को दर्शाते हैं।

परियोजना का नाम : C&C Design Creative Headquarters, डिजाइनरों का नाम : Zheng Peng, ग्राहक का नाम : C&C Design Co.,Ltd..

C&C Design  Creative  Headquarters ऑफिस स्पेस

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।