डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑफिस डिजाइन

Brockman

ऑफिस डिजाइन खनन व्यापार में स्थित एक निवेश फर्म के रूप में, दक्षता और उत्पादकता व्यवसाय की दिनचर्या में महत्वपूर्ण पहलू हैं। डिजाइन शुरू में प्रकृति से प्रेरित था। डिजाइन में एक और प्रेरणा स्पष्ट ज्यामिति पर जोर है। ये प्रमुख तत्व डिजाइनों में सबसे आगे थे और इस प्रकार रूप और स्थान के ज्यामितीय और मनोवैज्ञानिक समझ के उपयोग के माध्यम से नेत्रहीन अनुवाद किया गया था। विश्व स्तरीय व्यावसायिक इमारत की प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा को बनाए रखने में, ग्लास और स्टील के उपयोग के माध्यम से एक अद्वितीय कॉर्पोरेट क्षेत्र का जन्म होता है।

परियोजना का नाम : Brockman , डिजाइनरों का नाम : Catherine Cheung, ग्राहक का नाम : THE XSS LIMITED.

Brockman  ऑफिस डिजाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।