डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी अंतरिक्ष

Ideaing

प्रदर्शनी अंतरिक्ष यह C & C Design Co., Ltd द्वारा डिजाइन किए गए 2013 के गुआंगझू डिजाइन वीक में एंटरप्राइज प्रदर्शनी हॉल है। डिज़ाइन बड़े करीने से 91 वर्ग मीटर से कम की जगह का निपटान करता है, जिसे टच स्क्रीन डिस्प्ले और इनडोर प्रोजेक्टर द्वारा प्रदर्शित किया जाता है। प्रकाश बॉक्स पर प्रदर्शित क्यूआर कोड उद्यम की वेब लिंक है। इस बीच, डिजाइनरों को उम्मीद है कि पूरी इमारत की उपस्थिति लोगों को जीवन शक्ति से भरा महसूस करा सकती है, और इसलिए रचनात्मकता को दर्शाता है कि डिजाइन कंपनी के पास, "स्वतंत्रता की भावना, और स्वतंत्रता का विचार" है। ।

परियोजना का नाम : Ideaing, डिजाइनरों का नाम : Zheng Peng, ग्राहक का नाम : C&C Design Co.,Ltd..

Ideaing प्रदर्शनी अंतरिक्ष

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।