डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डाइनिंग टेबल

Octopia

डाइनिंग टेबल ऑक्टेनेमस द्वारा ऑक्टोपिया एक ऑक्टोपस की आकृति विज्ञान पर आधारित एक तालिका है। डिजाइन एक दीर्घवृत्त आकार के साथ एक केंद्रीय निकाय पर आधारित है। आठ अंग आकार के पैर और हाथ रेडियल रूप से उभरते हैं और इस केंद्रीय शरीर से विस्तारित होते हैं। एक ग्लास टॉप निर्माण की संरचना के लिए दृश्य पहुंच पर जोर देता है। ऑक्टोपिया की त्रि-आयामी उपस्थिति सतहों पर लकड़ी के लिबास और किनारों के लकड़ी के रंग के बीच विपरीत द्वारा रेखांकित की गई है। ऑक्टोपिया के उच्च अंत उपस्थिति को असाधारण गुणवत्ता की लकड़ी की प्रजातियों के उपयोग और उत्कृष्ट कारीगरी द्वारा जोर दिया जाता है।

परियोजना का नाम : Octopia, डिजाइनरों का नाम : Eckhard Beger, ग्राहक का नाम : ArteNemus.

Octopia डाइनिंग टेबल

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।