डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

NTT EAST 2014 Calendar “Happy Town”

कैलेंडर हम आपके साथ शहर बनाते हैं। इस डेस्क कैलेंडर में एनटीटी ईस्ट जापान कॉर्पोरेट सेल्स प्रमोशन का संदेश दिया गया है। कैलेंडर शीट्स का ऊपरी हिस्सा रंगीन इमारतों से कटा हुआ है और अतिव्यापी चादरें एक खुशहाल शहर बनाती हैं। यह एक कैलेंडर है जो हर महीने इमारतों की रेखा के दृश्यों को बदलने का आनंद ले सकता है और आपको पूरे साल खुश रहने की भावना से भर देता है।

परियोजना का नाम : NTT EAST 2014 Calendar “Happy Town”, डिजाइनरों का नाम : Katsumi Tamura, ग्राहक का नाम : NIPPON TELEGRAPH AND TELEPHONE EAST CORPORATION.

NTT EAST 2014 Calendar “Happy Town” कैलेंडर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।