डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑफिस इंटीरियर डिजाइन

Mundipharma Singapore

ऑफिस इंटीरियर डिजाइन रिसेप्शन क्षेत्र की सजावट कार्यालय के लिए एक बहुत ही आधुनिक एहसास पैदा करती है, जैसे एक नया चेहरा-लिफ्ट, परिपत्र रोशनी, पूर्ण ग्लास पैनल, पाले सेओढ़ लिया स्टिकर, सफेद संगमरमर काउंटर, रंगीन कुर्सियों और विभिन्न ज्यामितीय आकृतियों के साथ इसे बंद करने के लिए। उज्ज्वल और बोल्ड डिज़ाइन डिज़ाइनर का इरादा कॉर्पोरेट छवि को बाहर लाने का एक संकेत है, विशेष रूप से फीचर दीवार में कंपनी के लोगो के सम्मिश्रण के साथ। रणनीतिक क्षेत्रों में प्रकाश व्यवस्था के सावधानीपूर्वक लेआउट के साथ, स्वागत क्षेत्र डिजाइन के मामले में जोर से है और फिर भी चुपचाप अपनी सौंदर्यवादी अपील प्रस्तुत करता है।

परियोजना का नाम : Mundipharma Singapore, डिजाइनरों का नाम : Priscilla Lee Pui Kee, ग्राहक का नाम : Apcon Pte Ltd.

Mundipharma Singapore ऑफिस इंटीरियर डिजाइन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।