डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

Pillow Stool

कुर्सी यह सरल है लेकिन कई विशेषताओं को गले लगाता है। पहली परत पर स्टील की छड़ें और बैठे हिस्से की दूसरी परत अलग-अलग दिशाओं में जाती है, इसलिए वे एक जादू दृश्य बनाने के लिए एक-दूसरे को पार करते हैं। साइड संरचना का वक्र काउंटर उपयोगकर्ताओं को आराम से बैठने के लिए गोल किनारों और सतहों को प्रदान करता है। बैठने की जगह की पहली परत और दूसरी परत के बीच, छड़ें पत्रिकाओं या समाचार पत्रों को संग्रहीत करने के लिए एक खाली जगह का गठन करती हैं। स्टूल न केवल उपयोगकर्ताओं को एक आकर्षक इशारा देता है, बल्कि उन्हें उपयोगी कार्य भी प्रदान करता है।

परियोजना का नाम : Pillow Stool, डिजाइनरों का नाम : Hong Ying Guo, ग्राहक का नाम : Danish Institute for Study Abroad.

Pillow Stool कुर्सी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।