डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मसाला कंटेनर

Ajorí

मसाला कंटेनर Ajorí प्रत्येक देश की विभिन्न पाक परंपराओं को संतुष्ट करने और फिट करने के लिए विभिन्न मसाला, मसालों और मसालों को व्यवस्थित और संग्रहीत करने का एक रचनात्मक समाधान है। इसका सुरुचिपूर्ण कार्बनिक डिजाइन इसे मूर्तिकला बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप तालिका के चारों ओर वार्तालाप स्टार्टर के रूप में प्रतिबिंबित करने के लिए एक उत्कृष्ट आभूषण है। पैकेज का डिज़ाइन लहसुन की त्वचा से प्रेरित है, जो ईको-पैकेजिंग का एक विलक्षण प्रस्ताव बन गया है। अजोरी ग्रह के लिए एक पर्यावरण के अनुकूल डिजाइन है, जो प्रकृति से प्रेरित है और पूरी तरह से प्राकृतिक सामग्री से बना है।

परियोजना का नाम : Ajorí, डिजाइनरों का नाम : Carlos Jimenez and Pilar Balsalobre, ग्राहक का नाम : photoAlquimia .

Ajorí मसाला कंटेनर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।