डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी और बातचीत का स्थान

All Love in Town Sales Center

प्रदर्शनी और बातचीत का स्थान वाणिज्यिक स्थान भी कला और सौंदर्यशास्त्र से भरा व्यवसाय-उन्मुख गतिविधि क्षेत्र हो सकता है, जितना कि एक थिएटर और संग्रहालय। कुछ डिजाइनरों ने कभी नहीं सोचा होगा कि लोगों और परिवेश का गहन संयोजन कभी भी हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक आवश्यक हो जाता है। हमने एक आंतरिक स्थान बनाया, जो कम-कीमत वाली सामग्री-लाइट बल्ब, पिंग पॉन्ग और क्रिसमस की सजावट गेंदों का सबसे अधिक उपयोग करके इसमें लोगों के साथ एक राग मारा। यह तीन में बिक्री कार्यों की बिक्री की संपत्ति की एक किंवदंती लाया विशिष्ट डिजाइन के कारण पूरे उद्योग में उस समय के महीनों।

परियोजना का नाम : All Love in Town Sales Center, डिजाइनरों का नाम : Raynon Chiu, ग्राहक का नाम : Taiwan DaE International Design Career.

All Love in Town Sales Center प्रदर्शनी और बातचीत का स्थान

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।