डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चायदानी और चायपत्ती

EVA tea set

चायदानी और चायपत्ती मैचिंग कप के साथ इस आकर्षक सुरुचिपूर्ण चायदानी में एक त्रुटिहीन उभार होता है और यह एक खुशी है। टोंटी सम्मिश्रण और शरीर से बढ़ने के साथ इस चाय के बर्तन का असामान्य आकार खुद को विशेष रूप से अच्छी तरह से डाल देता है। कप विभिन्न तरीकों से आपके हाथों में घोंसले के लिए बहुमुखी और स्पर्शनीय हैं, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति के पास कप रखने का अपना दृष्टिकोण है। चमकदार सफेद ढक्कन और सफेद रिम वाले कप के साथ एक चांदी मढ़वाया अंगूठी या काले मैट चीनी मिट्टी के बरतन के साथ चमकदार सफेद में उपलब्ध है। स्टेनलेस स्टील फिल्टर अंदर फिट। आयाम: चायदानी: 12.5 x 19.5 x 13.5 कप: 9 x 12 x 7.5 सेमी।

परियोजना का नाम : EVA tea set, डिजाइनरों का नाम : Maia Ming Fong, ग्राहक का नाम : Maia Ming Designs.

EVA tea set चायदानी और चायपत्ती

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।