डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट डिजाइन

Vivifying Minimalism

कॉर्पोरेट डिजाइन सुपुर्दगी एक समकालीन स्थान बनाने के लिए थी जो क्लासिक स्पा उपचारों की पेशकश करते हुए उन्नत प्रौद्योगिकी के आधार पर चिकित्सा को अनुकूलित करती है। परिणामस्वरूप प्रस्ताव एक गतिशील स्थान बनाने के लिए था जो गर्म क्लासिक अंदरूनी के परिचित अर्थों को जोड़ते हुए वैज्ञानिक प्रयोगशालाओं की तपस्या का उत्सर्जन करता है। जमीनी लॉबी की प्रेरणा ज़ेन दर्शन और ब्रह्मांड की प्रकृति से आई थी। सफेद लैवप्लास्टर hinting नैदानिक सफेद और वैज्ञानिक कारण, क्लासिक पैलेट से चॉकलेट भूरा मानव इच्छाओं का स्वादिष्ट अर्थ संकेत।

परियोजना का नाम : Vivifying Minimalism, डिजाइनरों का नाम : Helen Brasinika, ग्राहक का नाम : Vivify_The beauty lab.

Vivifying Minimalism कॉर्पोरेट डिजाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।