डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
नल बेसिन मिक्सर

Smooth

नल बेसिन मिक्सर चिकना नल बेसिन मिक्सर का डिज़ाइन एक सिलेंडर के शुद्धतम रूप में प्रेरित होता है, जिससे पाइप की एक प्राकृतिक कोरोलरी बनती है, जहां यह उपयोगकर्ता तक पहुंचने तक बहती है। हमने इस तरह के उत्पाद के सामान्य जटिल रूपों को फिर से बनाने का इरादा किया है, जिसके परिणामस्वरूप एक चिकनी बेलनाकार और काफी न्यूनतम रूप है। जब यह ऑब्जेक्ट उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के रूप में अपने फ़ंक्शन को लेता है, तो लाइनों के कारण चिकना रूप काफी आश्चर्यजनक हो जाता है, इसके लिए यह एक मॉडल है जो एक बेसिन मिक्सर की सही कार्यक्षमता के साथ एक गतिशील डिजाइन को जोड़ती है।

परियोजना का नाम : Smooth, डिजाइनरों का नाम : Ctesi - Barros & Moreira, SA, ग्राहक का नाम : Ctesi - Barros & Moreira, S.A..

Smooth नल बेसिन मिक्सर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।