डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इलेक्ट्रिक साइकिल

ICON E-Flyer

इलेक्ट्रिक साइकिल ICON और विंटेज इलेक्ट्रिक ने इस कालातीत इलेक्ट्रिक साइकिल को डिजाइन करने के लिए सहयोग किया। कम मात्रा में कैलिफ़ोर्निया में डिज़ाइन और निर्मित, ICON ई-फ्लायर एक विशिष्ट और सक्षम परिवहन परिवहन समाधान बनाने के लिए, आधुनिक कार्यक्षमता के साथ विंटेज डिज़ाइन से शादी करता है। सुविधाओं में एक 35 मील रेंज, 22 एमपीएच शीर्ष गति (रेस मोड में 35 एमपीएच!), और दो घंटे का चार्ज समय शामिल है। बाहरी यूएसबी कनेक्टर और चार्ज कनेक्शन बिंदु, पुनर्योजी ब्रेकिंग, और पूरे उच्चतम गुणवत्ता वाले घटक। www.iconelectricbike.com

परियोजना का नाम : ICON E-Flyer, डिजाइनरों का नाम : Jonathan Ward & Andrew Davidge, ग्राहक का नाम : ICON.

ICON E-Flyer इलेक्ट्रिक साइकिल

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।