डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लाउंज कुर्सी

Riza Air

लाउंज कुर्सी समकालीन डिजाइन की कुर्सी क्लब, निवास और होटल के लाउंज क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है। पीठ पर एक विशेष ग्रिड के साथ पूरक एक कार्बनिक देखो संरचना के साथ बनाया गया है, रिजा कुर्सी केवल टिकाऊ ठोस लकड़ी और प्राकृतिक वार्निश के साथ महसूस की जाती है। डिजाइन प्रेरणा कैटलन आर्किटेक्ट एंटोनी गौडी के काम से आती है और आधुनिकतावादी वास्तुकार बार्सिलोना में छोड़ दिया गया विरासत, कभी प्रकृति तत्वों और जैविक रूप से प्रेरित है।

परियोजना का नाम : Riza Air, डिजाइनरों का नाम : Thelos Design Team, ग्राहक का नाम : Thelos.

Riza Air लाउंज कुर्सी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।