डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी सेट

Relax

कॉफी सेट सेट का प्राथमिक उद्देश्य रिश्तों के पोषण को प्रोत्साहित करना है। इसका उद्देश्य आज की तेजी से भागती दुनिया में एक साथ कॉफी पीने की सदियों पुरानी परंपरा को वापस लाना है। औद्योगिक कंक्रीट और नाजुक चीनी मिट्टी के बरतन का पहनावा एक असामान्य विपरीत बनाता है और विभिन्न बनावट एक दूसरे को उजागर करते हैं। सेट के संबंध को मजबूत करने का उद्देश्य वस्तुओं के पूरक रूपों में ही प्रकट होता है। चूंकि कप अपने दम पर खड़े नहीं हो सकते हैं, केवल जब उनकी साझा ट्रे में रखा जाता है, तो कॉफी सेट लोगों से एक दूसरे से कॉफी के दौरान चैट करने का आग्रह करता है।

परियोजना का नाम : Relax, डिजाइनरों का नाम : Rebeka Pakozdi, ग्राहक का नाम : Pakozdi.

Relax कॉफी सेट

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।