डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दरवाजे खोलने के लिए बायोमेट्रिक एक्सेस डिवाइस

Biometric Facilities Access Camera

दरवाजे खोलने के लिए बायोमेट्रिक एक्सेस डिवाइस एक बायोमेट्रिक डिवाइस जो कि परितारिका या पूरे चेहरे को पकड़ती है, दीवारों या कियोस्क में निर्मित होती है, फिर उपयोगकर्ता विशेषाधिकारों को निर्धारित करने के लिए डेटाबेस का संदर्भ देती है। यह दरवाजों को खोलकर या उपयोगकर्ताओं को लॉग इन करके पहुंच प्रदान करता है। उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया सुविधाओं को आसान आत्म संरेखण के लिए बनाया गया है। एलईडी अदृश्य रूप से आंख को रोशनी देते हैं, और कम रोशनी के लिए एक फ्लैश होता है। फ्रंट में 2 प्लास्टिक पार्ट्स हैं जो डुओ-टोन रंगों की अनुमति देते हैं। छोटा हिस्सा ठीक विस्तार के साथ आंख खींचता है। प्रपत्र एक अधिक सौंदर्य उत्पाद में 13 सामने वाले घटकों को सरल करता है। यह कॉर्पोरेट, औद्योगिक और घरेलू बाजारों के लिए है।

परियोजना का नाम : Biometric Facilities Access Camera, डिजाइनरों का नाम : Travis Baldwin, ग्राहक का नाम : Crea Inc Design LTD.

Biometric Facilities Access Camera दरवाजे खोलने के लिए बायोमेट्रिक एक्सेस डिवाइस

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।