डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्थायी कुर्सी

X2Chair

स्थायी कुर्सी पापी रूपों और सामग्रियों की पसंद इस कुर्सी की अभिनव क्षमता को एक हजार जीवन के साथ बढ़ाती है। X2Chair प्रयोगात्मक डिजाइन की एक प्रक्रिया का परिणाम है जो पूरी तरह से उत्पादों की परिवर्तनीयता पर निर्भर करता है। मल्टीफ़ंक्शनल होने के लिए डिज़ाइन की गई, यह ऑब्जेक्ट कुल अनुकूलन की अवधारणा का अनुसरण करती है और एक इकोफ्रेंडली डिज़ाइन की अभिव्यक्ति है। सौंदर्यबोध परिशोधन और पर्यावरणीय अनुकूलता एक मिलन बिंदु को ध्यान में रखते हुए एक सावधान कार्यात्मक अध्ययन के लिए धन्यवाद, सामग्री और पर्यावरण के अनुकूल निर्माण विधियों के अनुसंधान के साथ संयुक्त। जानकारी: caporasodesign.it - lessmore.it

परियोजना का नाम : X2Chair, डिजाइनरों का नाम : Giorgio Caporaso, ग्राहक का नाम : Giorgio Caporaso Design.

X2Chair स्थायी कुर्सी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।