डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट पहचान

Predictive Solutions

कॉर्पोरेट पहचान प्रीडिक्टिव सॉल्यूशंस, प्रग्नेंट एनालिटिक्स के लिए सॉफ्टवेयर उत्पादों का प्रदाता है। कंपनी के उत्पादों का उपयोग मौजूदा डेटा का विश्लेषण करके भविष्यवाणियां करने के लिए किया जाता है। कंपनी के निशान - एक सर्कल के सेक्टर - पाई-चार्ट ग्राफिक्स जैसा दिखता है और प्रोफ़ाइल में एक आंख की एक बहुत ही स्टाइल और सरलीकृत छवि भी है। ब्रांड प्लेटफ़ॉर्म "शेडिंग लाइट" सभी ब्रांड ग्राफिक्स के लिए एक ड्राइवर है। दोनों बदलते, अमूर्त द्रव रूप और विषयगत सरलीकृत चित्रण विभिन्न अनुप्रयोगों में अतिरिक्त ग्राफिक्स के रूप में उपयोग किए जाते हैं।

परियोजना का नाम : Predictive Solutions, डिजाइनरों का नाम : Mikhail Puzakov, ग्राहक का नाम : Predictive Solutions.

Predictive Solutions कॉर्पोरेट पहचान

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।