डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट पहचान

Glazov

कॉर्पोरेट पहचान Glazov इसी नाम के एक शहर में एक फर्नीचर फैक्टरी है। कारखाने में सस्ते फर्नीचर का उत्पादन होता है। चूंकि इस तरह के फर्नीचर का डिज़ाइन सामान्य है, इसलिए मूल "लकड़ी" 3 डी अक्षरों पर संचार अवधारणा को आधार बनाने का निर्णय लिया गया था, ऐसे अक्षरों से बने शब्द फर्नीचर सेट का प्रतीक हैं। पत्र शब्द "फर्नीचर", "बेडरूम" आदि या संग्रह नाम बनाते हैं, वे फर्नीचर के टुकड़ों से मिलते-जुलते हैं। उल्लिखित 3 डी अक्षर फर्नीचर योजनाओं के समान हैं और ब्रांड पहचान के लिए स्टेशनरी या फ़ोटोग्राफ़िकल पृष्ठभूमि पर उपयोग किए जा सकते हैं।

परियोजना का नाम : Glazov, डिजाइनरों का नाम : Mikhail Puzakov, ग्राहक का नाम : Glazov furniture factory.

Glazov कॉर्पोरेट पहचान

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।