डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मल्टीफंक्शनल बैग

Collectote

मल्टीफंक्शनल बैग संग्रह एक 3-इन -1 बैग है जो आपको सब कुछ व्यवस्थित करने की अनुमति देता है। यात्रा, संग्रहालय यात्राओं, कक्षाओं, कार्य और व्यापार शो के लिए अपने आवश्यक दूत को अपने छोटे बैग में ले जाते समय अलग करें। मैसेंजर बैग 5 से अधिक अक्षर आकार के एल्बम, आपके लैपटॉप और रात भर के सामान को समायोजित करने के लिए पर्याप्त है। संग्रह में एक चमड़े के कार्डधारक और दो वियोज्य बैग होते हैं, जो अस्तर के रंग से भिन्न होते हैं। यह कलाकारों से लेकर अधिकारियों तक सभी प्रकार के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हुए कई विविध स्थितियों में कार्य करता है।

परियोजना का नाम : Collectote, डिजाइनरों का नाम : Yun Hsin Lee, ग्राहक का नाम : Collectors Club of New York.

Collectote मल्टीफंक्शनल बैग

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।