डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मॉड्यूलर इंटीरियर डिजाइन सिस्टम

More _Light

मॉड्यूलर इंटीरियर डिजाइन सिस्टम एक मॉड्यूलर सिस्टम असेंबल, डिसेबल और इकोसेलेबल। More_Light में एक हरी आत्मा है और इसका उपयोग करना बहुत आसान है। यह हमारे सभी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए अभिनव और आदर्श है, इसके वर्ग मॉड्यूल और इसकी संयुक्त प्रणाली के लचीलेपन के लिए धन्यवाद। विभिन्न आकारों और गहराई, ठंडे बस्ते, पैनल की दीवारें, प्रदर्शन स्टैंड, दीवार इकाइयों के बुककेस को इकट्ठा किया जा सकता है। उपलब्ध फिनिश, रंग और बनावट की विस्तृत श्रृंखला के लिए धन्यवाद, इसके व्यक्तित्व को और अधिक अनुकूलित डिजाइन द्वारा बढ़ाया जा सकता है। घर के डिजाइन, काम करने की जगह, दुकानों के लिए। इसके अलावा अंदर लाइकेन के साथ उपलब्ध है। caporasodesign.it

परियोजना का नाम : More _Light, डिजाइनरों का नाम : Giorgio Caporaso, ग्राहक का नाम : Giorgio Caporaso Design.

More _Light मॉड्यूलर इंटीरियर डिजाइन सिस्टम

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।