डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

SERENAD

कुर्सी मैं हर तरह की कुर्सियों का सम्मान करता हूं। मेरी राय में अंदरूनी डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण और क्लासिक और विशेष सामान में से एक कुर्सी है। सेरेनाड की कुर्सी का विचार हंस के पानी से आता है जिसने मुड़कर उसके चेहरे को पंखों के बीच डाल दिया। शायद अलग और खास डिजाइन वाली सेरेनद कुर्सी में चमकने वाली और धीमी सतह केवल बहुत ही खास और अनोखी जगहों के लिए बनाई गई है।

परियोजना का नाम : SERENAD, डिजाइनरों का नाम : Ali Alavi, ग्राहक का नाम : Ali Alavi Design.

SERENAD कुर्सी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।