डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कला स्थापना

S.Joao Structure

कला स्थापना डिजाइन एक विशिष्ट पुर्तगाली पुर्तगाली त्योहार को दर्शाता है - जिसे स्थानीय रूप से 'एस' के रूप में जाना जाता है। जोआओ '। यूरोप के सबसे जीवंत सड़क समारोहों में से एक, पोर्टो के लोग सेंट जॉन "बैप्टिस्ट" को पारंपरिक रूप से लहसुन के फूलों या नरम प्लास्टिक हथौड़ों के साथ एक दूसरे को ढोल देते हैं। राबिनों और झंडों के रंग से प्रेरित, जो सड़कों पर भरते हैं, साथ ही रात भर चलने वाले पटाखों के साथ 'एस। जोओ संरचना 'इस माहौल को लटकते गुब्बारे जैसे रूपों से पुष्ट करती है जो एक प्रतिबिंबित, चमकदार सामग्री द्वारा कवर किए जाते हैं।

परियोजना का नाम : S.Joao Structure, डिजाइनरों का नाम : FAHR 021.3, ग्राहक का नाम : Instituto de Design de Guimarães.

S.Joao Structure कला स्थापना

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।