डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बुटीक और शोरूम

Risky Shop

बुटीक और शोरूम रिस्की दुकान को छोटे और डिजाइन द्वारा बनाया गया था, जो कि एक डिजाइन स्टूडियो और विंटेज गैलरी है जिसकी स्थापना पिओट्र पलोस्की ने की थी। टास्क ने कई चुनौतियों का सामना किया, क्योंकि बुटीक एक टेनमेंट हाउस की दूसरी मंजिल पर स्थित है, जिसमें दुकान की खिड़की नहीं है और इसका क्षेत्रफल केवल 80 वर्गमीटर है। यहां छत पर और साथ ही फर्श की जगह का उपयोग करके क्षेत्र को दोगुना करने का विचार आया। एक मेहमाननवाज, घरेलू वातावरण हासिल किया जाता है, भले ही फर्नीचर वास्तव में छत पर उल्टा लटका हुआ हो। जोखिम भरा दुकान सभी नियमों के खिलाफ बनाया गया है (यह गुरुत्वाकर्षण को भी खराब करता है)। यह पूरी तरह से ब्रांड की भावना को दर्शाता है।

परियोजना का नाम : Risky Shop, डिजाइनरों का नाम : smallna, ग्राहक का नाम : Risky Shop powered by smallna.

Risky Shop बुटीक और शोरूम

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।