डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट

Snowskate

नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट मूल स्नो स्केट यहाँ एक बहुत ही नए और कार्यात्मक डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है - कठोर लकड़ी के महोगनी में और स्टेनलेस स्टील के धावकों के साथ। एक लाभ यह है कि एड़ी के साथ पारंपरिक चमड़े के जूते का उपयोग किया जा सकता है, और जैसे कि विशेष जूते की कोई मांग नहीं है। स्केट के अभ्यास की कुंजी, आसान टाई तकनीक है, क्योंकि डिजाइन और निर्माण को स्केट की चौड़ाई और ऊंचाई के अच्छे संयोजन के साथ अनुकूलित किया जाता है। एक अन्य निर्णायक कारक धावकों की चौड़ाई है जो प्रबंधन को ठोस या कठोर बर्फ पर स्केटिंग करते हुए अनुकूलित करता है। धावक स्टेनलेस स्टील में हैं और recessed शिकंजा के साथ फिट हैं।

परियोजना का नाम : Snowskate, डिजाइनरों का नाम : KT Architects, ग्राहक का नाम : Arkitektavirki Kári Thomsen ark.MAA.

Snowskate नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।