डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

Pharmacy Gate 4D

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा रचनात्मक अवधारणा सामग्री और सारहीन घटकों के संयोजन पर आधारित है, जो एक साथ मिलकर एक मीडिया प्लेटफॉर्म बनाते हैं। इस प्लेटफ़ॉर्म का केंद्र बिंदु एक ओवरस्लाइज्ड कटोरे के रूप में होता है, जो ऊपर की ओर एक अल्केमी गोले के प्रतीक के रूप में होता है, जिसमें फ्लोटिंग डीएनए स्ट्रैंड के होलोग्राफिक आरेख का अनुमान लगाया जाता है। यह डीएनए होलोग्राम, जो वास्तव में ise ए प्रॉमिस फॉर लाइफ ”के नारे का प्रतिनिधित्व करता है, धीरे-धीरे घूमता है और एक लक्षण-मुक्त मानव जीव के जीवन की सुगमता का सुझाव देता है। घूमता हुआ डीएनए होलोग्राम न केवल जीवन के प्रवाह का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि प्रकाश और जीवन के बीच का संबंध भी बताता है।

परियोजना का नाम : Pharmacy Gate 4D, डिजाइनरों का नाम : Peter Stasek, ग्राहक का नाम : Abbott - A Promise for Life.

Pharmacy Gate 4D कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।