डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
झुमके और अंगूठी

Mouvant Collection

झुमके और अंगूठी माउवेंट संग्रह फ्यूचरिज्म के कुछ पहलुओं से प्रेरित था, जैसे कि इटालियन कलाकार अम्बर्टो बोसियोनी द्वारा प्रस्तुत अमूर्त की गतिशीलता और भौतिकता के विचार। बालियां और मोवांट कलेक्शन की अंगूठी में विभिन्न आकारों के कई सोने के टुकड़े होते हैं, जो इस तरह से वेल्डेड होते हैं जो गति के भ्रम को प्राप्त करते हैं और कई अलग-अलग आकृतियों का निर्माण करते हैं, जो इस कोण पर निर्भर करता है कि यह कल्पना है।

परियोजना का नाम : Mouvant Collection, डिजाइनरों का नाम : Brazil & Murgel, ग्राहक का नाम : Brazil & Murgel.

Mouvant Collection झुमके और अंगूठी

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।