डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पर्शक कपड़ा

Textile Braille

स्पर्शक कपड़ा औद्योगिक सार्वभौमिक जेकक्वार्ड कपड़ा अंधे लोगों के लिए एक अनुवादक के रूप में सोचा। इस कपड़े को अच्छी दृष्टि वाले लोगों द्वारा पढ़ा जा सकता है और इसका उद्देश्य उन अंधे लोगों की मदद करना है जो दृष्टि खोने लगे हैं या दृष्टि की समस्या है; एक अनुकूल और सामान्य सामग्री के साथ ब्रेल प्रणाली सीखने के लिए: कपड़े। इसमें वर्णमाला, संख्या और विराम चिह्न शामिल हैं। कोई रंग नहीं जोड़ा जाता है। यह बिना किसी प्रकाश धारणा के सिद्धांत के रूप में ग्रे स्केल पर एक उत्पाद है। यह सामाजिक अर्थ के साथ एक परियोजना है और वाणिज्यिक वस्त्रों से परे है।

परियोजना का नाम : Textile Braille, डिजाइनरों का नाम : Cristina Orozco Cuevas, ग्राहक का नाम : Cristina Orozco Cuevas.

Textile Braille स्पर्शक कपड़ा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।