डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वुमेन्सवियर कलेक्शन

The Hostess

वुमेन्सवियर कलेक्शन डारिया ज़िलिएवा का स्नातक संग्रह स्त्रीत्व और पुरुषत्व, शक्ति और नाजुकता के बारे में है। संग्रह की प्रेरणा रूसी साहित्य की एक पुरानी परी कथा से मिलती है। कॉपर माउंटेन की परिचारिका एक पुराने रूसी परी कथा से खनिकों का जादू संरक्षक है। इस संग्रह में आप सीधी रेखाओं के सुंदर विवाह को देख सकते हैं, जैसा कि खनिक की वर्दी से प्रेरित है, और रूसी राष्ट्रीय वेशभूषा के सुंदर संस्करणों। टीम के सदस्य: डारिया ज़िलिएवा (डिज़ाइनर), अनास्तासिया ज़िलियावा (डिज़ाइनर सहायक), एकातेरिना एन्ज़ेलोवा (फ़ोटोग्राफ़र)

परियोजना का नाम : The Hostess , डिजाइनरों का नाम : Daria Zhiliaeva, ग्राहक का नाम : Daria Zhiliaeva.

The Hostess  वुमेन्सवियर कलेक्शन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।