डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
तत्काल प्राकृतिक होंठ वृद्धि डिवाइस

Xtreme Lip-Shaper® System

तत्काल प्राकृतिक होंठ वृद्धि डिवाइस Xtreme Lip-Shaper® सिस्टम दुनिया का पहला क्लिनिकल रूप से सिद्ध सुरक्षित कॉस्मेटिक होम-उपयोग लिप इज़ाफ़ा डिवाइस है। यह 3,500 साल पुरानी चीनी 'कपिंग' पद्धति का उपयोग करता है - दूसरे शब्दों में, चूषण - होंठों को समेटने और तुरंत बढ़ाने के लिए उन्नत लिप-शेपर तकनीक के साथ युग्मित। डिजाइन एंजेलीना जोली की तरह लुभावनी सिंगल-लोब्ड और डबल-लोब्ड लोअर लिप्स बनाता है। उपयोगकर्ता ऊपरी या निचले होंठ को अलग से बढ़ा सकते हैं। डिजाइन भी कामदेव के धनुष की मेहराब को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, होंठ के गड्ढों में भरने के लिए उम्र बढ़ने के मुंह के कोनों को उठाएं। दोनों लिंगों के लिए उपयुक्त।

परियोजना का नाम : Xtreme Lip-Shaper® System, डिजाइनरों का नाम : Thienna Ho Ph.D., ग्राहक का नाम : CANDYLIPZ LLC..

Xtreme Lip-Shaper® System तत्काल प्राकृतिक होंठ वृद्धि डिवाइस

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।