डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दंत-सौंदर्य के लिए थेरेपी-लाउंज

Dental INN

दंत-सौंदर्य के लिए थेरेपी-लाउंज प्रोजेक्ट "डेंटल आईएनएन" को विर्नहेम / जर्मनी में दंत सौंदर्य के लिए एक चिकित्सा-लाउंज के रूप में एक दंत चिकित्सा सुविधा के रूप में डिजाइन किया गया है। यह परियोजना "जैविक आकृतियों और प्राकृतिक संरचनाओं के हीलिंग प्रभाव" के लिए दंत चिकित्सा पद्धतियों के लिए आंतरिक डिजाइन की एक नई अवधारणा का प्रतिनिधित्व करती है और मुख्य रूप से एक अंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त प्रत्यारोपण दंत चिकित्सक डॉ। बर्गमैन के लिए विकसित की गई थी। दंत चिकित्सा उपचार जैसे कि लिबास और ब्लीचिंग के अलावा, डॉ। बर्गमैन और उनकी टीम अन्य चीजों के अलावा, यूरोप, एशिया और अफ्रीका के कई युवा डेंटल सर्जनों के लिए प्रत्यारोपण पर सहानुभूति प्रदान करती है।

परियोजना का नाम : Dental INN, डिजाइनरों का नाम : Peter Stasek, ग्राहक का नाम : Dr. Bergmann & Partner, Viernheim, Germany.

Dental INN दंत-सौंदर्य के लिए थेरेपी-लाउंज

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।