डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑर्गेनिक टेबल

Lunartable

ऑर्गेनिक टेबल डिजाइन के टुकड़े की प्रेरणा अपोलो लूनर स्पाइडर से मिलती है। इसलिए, चंद्र तालिका का नाम आता है। लूनर स्पाइडर मानव इंजीनियरिंग, नवाचारों और प्रौद्योगिकी का प्रतीक है। अपोलो स्पाइडर का कोई कार्बनिक रूप नहीं है। हालांकि यह मानव सेम की तरह कार्बनिक रचनाकारों से आता है। कार्बनिक डिजाइन, नवाचारों और प्रौद्योगिकी के बाद, कार्यक्षमता और एर्गोनॉमिक्स वास्तुकला और डिजाइन की तीन महत्वपूर्ण नींव का प्रतीक है। इसलिए, चंद्र तालिका में तीन पैर की संरचना है।

परियोजना का नाम : Lunartable, डिजाइनरों का नाम : Georgi Draganov, ग्राहक का नाम : GD ArchiDesign.

Lunartable ऑर्गेनिक टेबल

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।