डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शिक्षा के लिए वियोज्य डिवाइस

Unite 401

शिक्षा के लिए वियोज्य डिवाइस यूनाइट 401: शिक्षा के लिए एकदम सही जोड़ी। टीम वर्क के बारे में बात करते हैं। अविश्वसनीय रूप से बहुमुखी 2-इन -1 डिजाइन के साथ, यूनाइट 401 401 सहयोगी शिक्षण वातावरण के लिए आदर्श छात्र उपकरण है। टैबलेट और नोटबुक का संयोजन, शिक्षा के लिए सबसे शक्तिशाली मोबाइल समाधान प्रदान करता है, जो स्मार्टनेस मूल्य पर mgseries सुरक्षित डिजाइन द्वारा सशक्त है।

परियोजना का नाम : Unite 401, डिजाइनरों का नाम : Jp Inspiring Knowledge, ग्राहक का नाम : JP - inspiring knowledge.

Unite 401 शिक्षा के लिए वियोज्य डिवाइस

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।