डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कंसोल

Qadem Hooks

कंसोल क्यूमिड हुक एक कला कृति है जो प्रकृति से प्रेरित एक सांत्वना कार्य है। यह अलग-अलग चित्रित हरे पुराने हुक से बना है, जो एक गाँव से दूसरे गाँव तक गेहूँ पहुँचाने के लिए क्यूमिड (एक पुरानी लकड़ी की खच्चर की पीठ) के साथ उपयोग किया जाता था। हुक एक पुराने गेहूं की थ्रेशर बोर्ड से जुड़े होते हैं, एक आधार और समाप्त के रूप में शीर्ष पर एक ग्लास पैनल के साथ।

परियोजना का नाम : Qadem Hooks, डिजाइनरों का नाम : May Khoury, ग्राहक का नाम : Badr Adduja.

Qadem Hooks कंसोल

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।