डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दृश्य कला

Loving Nature

दृश्य कला प्रकृति से प्यार करना और सभी जीवित चीजों को प्रकृति के लिए सम्मान देने के लिए कला के टुकड़े की एक परियोजना है। प्रत्येक पेंटिंग पर गैब्रिएला डेलगाडो रंग पर विशेष जोर देती है, सावधानीपूर्वक तत्वों का चयन करती है जो एक रसीला लेकिन सरल खत्म करने के लिए सद्भाव के साथ मिश्रित होती है। डिजाइन के लिए अनुसंधान और उसका सच्चा प्यार, यह शानदार तत्वों से शानदार से लेकर जीवंत रंगीन टुकड़ों को बनाने की सहज क्षमता देता है। उनकी संस्कृति और व्यक्तिगत अनुभव अद्वितीय दृश्य कथाओं में रचनाओं को आकार देते हैं, जो निश्चित रूप से प्रकृति और हंसमुखता के साथ किसी भी वातावरण को सुशोभित करेंगे।

परियोजना का नाम : Loving Nature, डिजाइनरों का नाम : Gabriela Delgado, ग्राहक का नाम : GD Studio C.A.

Loving Nature दृश्य कला

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।