डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वॉचफेस संग्रह

TTMM (after time)

वॉचफेस संग्रह ttmm ने वॉचफेस एप्स कलेक्शन प्रस्तुत किया है, जिसे ब्लैक एंड व्हाइट 144 × 168 पिक्सेल स्क्रीन जैसे Pebble और Kreyos के साथ स्मार्टवॉच के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपको यहां सरल, सुरुचिपूर्ण और सौंदर्यपूर्ण वॉचफेस ऐप के 15 मॉडल मिलेंगे। क्योंकि वे शुद्ध ऊर्जा से बने होते हैं, वे वास्तविक चीजों की तुलना में भूतों की तरह अधिक होते हैं। ये घड़ियाँ अब तक की सबसे किफायती और पारिस्थितिकी के अनुकूल हैं।

परियोजना का नाम : TTMM (after time), डिजाइनरों का नाम : Albert Salamon, ग्राहक का नाम : TTMM (after time).

TTMM (after time) वॉचफेस संग्रह

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।