डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मल्टीपॉड

Hive

मल्टीपॉड द हाइव एक 315 डिग्री का खुला फ्रंट वर्टिकल स्लटेड डोम है, जो सात 45 डिग्री रेडी सेगमेंट से बना है। डिजाइन में आगे की सोच, जबकि अभी भी कार्यक्षमता को बनाए रखना और मौजूदा फर्नीचर फॉर्म को चुनौती देना। अभिनव अवधारणा एक क्षेत्र के आसपास आधारित है, जो आकार में सरल है लेकिन उपस्थिति में नाटकीय है। छत्ता किसी भी स्थान पर दृश्य प्रभाव पर वितरित करेगा जो वह व्याप्त है। Futuro-गुणी

परियोजना का नाम : Hive, डिजाइनरों का नाम : Clive Walters, ग्राहक का नाम : Senator Specialist Products.

Hive मल्टीपॉड

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।